क्‍या हो रही है साक्षी मिश्रा के विधायक पिता की हत्‍या की साजिश ? एक ऑडियो से मची सनसनी

लखनऊ। पिछले कुछ दिनों से बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्‍पू भरतौल सुर्खियों में हैं । उनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने एक दलित युवक से शादी कर ली, जिसके बाद वो एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया में आती है, पिता से जान का खतरा बताती है । इसके बाद से सारी घटना सार्वजनिक है, टीवी पर टीआरपी का खेल जारी है, एक परिवार, पिता, बेटी की इज्‍जत तार-तार करने में कोई पीछे नहीं । मदद की जगह वो सब हो रहा है जो नहीं होना चाहिए था । बहरहाल अब एक ऑडियो वायरल हो रहा है ।

ऑडियो में हत्‍या की साजिश
पुलिस के हाथ लगा ये ऑडियो 5 मिनट 19 सेकेंड का है । ये ऑडियों दो लागों के बीच बातचीत का  है । गौरव सिंह अरमान नाम का एक शख्‍स राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की हत्या करने की बात करता सुनाई दे रहा है । दरअसल गौरव नाम का ये शख्‍स एक समय में विधायक जी के खास लोगों में गिना जाता था । अब ऐसे में ये ऑडियो बेहद महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है ।  पुलिस इस वायरल ऑडियो की जांच कर रही है ।

विधायक बनने का सपना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत में बिल्डिंग खुलवाकर शराब पीने के जिक्र से लेकर धमकाने कतल तक की बाते हैं । गौरव नाम के इस शख्‍स ने एलान किया है कि वह विधायक पप्पू भरतौल का कत्ल कर देगा, क्योंकि उसे आगे चलकर बिथरी से चुनाव लड़कर विधायक बनना है । जबकि दूसरी ओर से बात कर रहा शख्‍स ये कहता नजर आ रहा है कि इतने ताकतवर विधायक का कत्ल करना क्या इतना आसान है । करीब 5 मिनट 19 सेकेंड की इस बातचीत में गौरव सिंह अरमान का नाम लिया गया है । गौरव नाम का ये श्‍ख्‍स फिलहाल जेल में है, बातया जा रहा है उमरिया-खजुरिया कांवड़ विवाद में बीते रविवार को ही इसे अंदर कर दिया गया था, यह ऑडियो भी उसी दिन की बातचीत का है ।

सुरक्षा की मांग
परिवार में चल रहे घमासान के बीच इस तरह के ऑडियो ने विधायक जी की नींद उड़ा दी है । ऑडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने सीओ एलआईयू को जांच के आदेश दिए है, साथ ही विधायक से हमेशा संपर्क बनाए रखने के आदेश दिए है । खुद विधायक राजेश मिश्रा ने भी मामले में एडीजी और डीआईजी से मिलकर सुरक्षा की मांग की है । जिसके बाद खबर है कि उन्‍हें एसएसपी की ओर से हर संभव सुरक्षा का भरोसा दिया है ।