दिल्ली की सबसे चहेती CM रहीं शीला दीक्षित का निधन, पीएम मोदी से मनमोहन तक ने जताया दुख

नई दिल्ली। कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन हो गया. उनका निधन 81 साल में हुआ. वह लंबे से बीमार चल रही थीं. यह भारतीय राजनीतिक और दिल्ली कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है. 15 साल तक उन्होंने दिल्ली की कमान संभाली. शीला दीक्षित के निधन की खबर से देश में शोक की लहर छा गई. तमाम नेताओं ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शीला दीक्षित के निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि शीला दीक्षित जी के निधन से गहरा दुख हुआ. उन्होंने ने कहा कि शानदार व्यक्तित्व की धनी शीला दीक्षित ने दिल्ली के विकास में अहम योगदान दिया. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.

Narendra Modi

@narendramodi

Deeply saddened by the demise of Sheila Dikshit Ji. Blessed with a warm and affable personality, she made a noteworthy contribution to Delhi’s development. Condolences to her family and supporters. Om Shanti.

View image on Twitter
2,821 people are talking about this

नेशनल कॉन्फ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर शीला दीक्षित के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि शीला दीक्षित के निधन की खबर अत्यंत दुखद है. उन्होंने ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमत्री के तौर पर शीला दीक्षित ने शानदार  काम  किया. उन्होंने कहा कि भागवान उनकी आत्म को शांति दे.