‘शेर’ एजाज खान आया जेल से लँगड़ाते हुए बाहर, लोगों ने पूछा- सब ठीक तो है?

सोशल मीडिया पर भड़काऊ और विवादस्पद सांप्रदायिक वीडियो बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गालीबाज अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया था। अभिनेता एजाज ख़ान ने टिक-टॉक ऐप पर भड़काऊ वीडियो बना कर पोस्ट किया था। लेकिन अब वो जेल से रिहा हो चुके हैं। इसकी जानकारी एजाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। साथ में अपनी एक दमदार तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- “A lion doesn’t concern himself with the opinions of a sheep”

गालीबाज एजाज खान की दमदार वापसी

एजाज खान एक लाख रुपए की जमानत पर रिहा किए गए हैं। मुंबई पुलिस द्वारा उन पर IPC की धारा 153-A, धारा 34 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया था।

‘लँगड़ाकर क्यों चल रहे हो?

एजाज खान के ट्वीट पर ट्विटर यूज़र्स ने जवाब देते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लड़खड़ाते हुए चल रहे हैं। इस पर ट्विटर यूज़र्स उनसे अपने अंदाज में सवाल करते देखे जा रहे हैं।

Ajaz Khan

@AjazkhanActor

A lion doesn’t concern himself with the opinions of a sheep.

View image on Twitter
See Dexter 2.0’s other Tweets

कुछ दिन पहले ही एजाज ख़ान ने हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा की बात की थी और सोशल मीडिया पर वह भड़काऊ और विवादास्पत पोस्ट्स के लिए कुख्यात हैं। मुंबई पुलिस ने उनके ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की थी। एजाज ख़ान ने उसी TikTok ‘सेलिब्रिटी’ के साथ यह विवादस्पद वीडियो बनाया था जिसके खिलाफ तबरेज़ अंसारी की मौत के बदले में हिंसा भड़काने के आह्वान को लेकर FIR दर्ज की गई थी।

एजाज़ खान की TikTok प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में वह मुंबई पुलिस का मज़ाक उड़ाते नज़र आए थे। इसमें उनके साथ Team07 का एक सदस्य भी नज़र आया था। डायलॉग में जब पुलिस अफसर का किरदार कुछ अपराधियों को पुलिस की गाड़ी में बैठने को कहता है तो अपराधियों में से एक पुलिस वाले पर धौंस जमाता है। यह पहली बार नहीं है जब एजाज खान जेल गए हों, वो पहले भी कई बार ड्रग्स रखने और एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी के लिए जेल की हवा खा चुके हैं।

https://twitter.com/ThenameisRK/status/1153954523800625152