‘अर्जुन रेड्डी’ के बाद अब इस साउथ का बनेगा हिंदी रीमेक, करण जौहर ने किया ऐलान

बॉलीवुड में साउथ फिल्मों की रीमेक बनाने का दौर चल निकला है. इसी लिस्ट में ‘अर्जुन रेड्डी’ की हालिया रीमेक फिल्म ‘कबीर सिंह’ का बॉक्स ऑफिस धामल अभी तक चल रहा है. फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म पर्दे पर छाने से पहले ही चर्चा में है. बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक की घोषणा जो कर दी है.

करण जौहर ने विजय देवराकोंडा की अपकमिंग तेलुगू रिलीज ‘डियर कॉमरेड’ की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की. इतना ही नहीं करण ने फिल्म को ‘डियर कॉमरेड’ को सबसे पहले देखने की खुशी जताई और इसे सशक्त प्रेम कहानी बताया है. करण ने पोस्ट में एक्टर विजय और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की है.

Karan Johar

@karanjohar

Stunning and powerful love story! With top notch performances and exceptional music by @justin_tunes On point debut direction by @bharatkamma @TheDeverakonda is BRILLIANT as is @iamRashmika well done @MythriOfficial ! ANNOUNCING that @DharmaMovies to REMAKE this beautiful film

View image on Twitter
1,800 people are talking about this

इसके साथ ही करण ने कहा कि वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए ‘अति उत्साहित’ हैं. करण ने कहा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा मूवीज ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी। इसे लेकर अति उत्साहित हूं.

taran adarsh

@taran_adarsh

IT’S OFFICIAL… Karan Johar acquires the remake rights of film … Stars Vijay Deverakonda.

View image on Twitter
877 people are talking about this

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से सनसनी मचा देने वाले एक्टर विजय देवरकोंडा लगातार खबरों में बने हुए हैं. दक्षिण भारत में विजय की लोकप्रियता को देखते हुए यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज होगी.