पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव, कूड़ेदान में फेंकनी पड़ी दवाइयां

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई बदसलूकी से काफी नाराज नजर आए. पाकिस्तान की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे अकरम ने मंगलवार को खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. अकरम का आरोप है कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ कर्मचारियों ने बदसलूकी की. इसके अलावा उन्हें दवाइयों को कूड़ेदान में फेंकने के लिए कहा गया.

अकरम ने ट्विटर पर लिखा, “मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर मैं बेहद आहत हुआ. मैं पूरी दुनिया में इंसुलिन लेकर यात्रा करता हूं लेकिन मेरे साथ कभी ऐसा दुर्व्यव्हार नहीं हुआ. मुझे बेइज्जत किया गया और लोगों के सामने इंसुलिन को कूड़ेदान में फेंकने को कहा गया.”

Wasim Akram

@wasimakramlive

Very disheartened at Manchester airport today,I travel around the world with my insulin but never have I been made to feel embarrassed.I felt very humiliated as I was rudely questioned & ordered publicly to take my insulin out of its travel cold-case & dumped in to a plastic bag

View image on Twitter
7,981 people are talking about this

53 वर्षीय अकरम हाल में इंग्लैंड में समाप्त हुए आईसीसी विश्व कप में कमेंटेटर थे. अकरम ने अपने क्रिकेट करियर में पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट में 414 और 356 वनडे में 502 विकेट झटके हैं.