कश्मीर में आतंकियों पर अटैक जारी, शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो को मौत के घाट उतारा

शोपियां। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल का आतंकियों पर अटैक जारी है. शोपियां में शनिवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बल ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के शोपियां के बोना बाजार इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बल ने पूरे इलाके को घेर लिया.

आतंकी एक घर में छिपे हुए थे, जिन्होंने सुरक्षा बल को आता देख उस पर फायरिंग कर दी जिसका सुरक्षा बल ने मुंहतोड़ जवाब दिया. शोपियां के बोना बाजार इलाके में अभी भारी सुरक्षा बल तैनात है. सुरक्षा बल पूरे इलाके पर नजर बनाए हुए हैं. दोनों से फायरिंग जारी है. इस दौरान सुरक्षा बल को बड़ी कामयाबी मिली. सुरक्षा बल ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है.

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: Exchange of fire begins between terrorists and security forces at Bona Bazaar area of Shopian; more details awaited.

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: Exchange of fire begins between terrorists and security forces at Bona Bazaar area of Shopian; more details awaited.

View image on Twitter
36 people are talking about this

माछिल सेक्टर में फायरिंग, एक जवान शहीद

उधरकुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में शनिवार को एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के फायरिंग की जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. भारतीय सेना ने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. मिली जानकारी के मुताबिक अभी फायरिंग जारी है.

गौरतलब है कि 17 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के सोपोर कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. मुठभेड़ शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित गुंद ब्राथ क्षेत्र में हुई थी. बता दें कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) और राष्ट्रीय रायफल्स (आरआर) की एक टीम ने शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित गुंद ब्राथ क्षेत्र को चारों तरफ घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें ये आतंकी मारा गया था.