अमेरिकाज गॉट टैलेंट में भारत का जलवा, मुंबई के डांस क्रू को मिला गोल्डन बजर

भारत के डांस क्रू V.Unbeatable ने विदेशी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट 2019 के जजों के होश उड़ाकर अपने देश को अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्म पर गौरवान्वित किया है. V.Unbeatable ने इस फेमस हॉलीवुड शो के स्टेज पर अपनी खतरनाक एक्रोबेटिक्स डांस फॉर्म से आग लगाई और गोल्डन बजर पाया. गोल्डन बजर पाने का मतलब है कि ये डांस क्रू अब सीधा लाइव शोज करने के लिए आगे बढ़ गया है.

V.Unbeatable डांस क्रू ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट 2019 के जजों के सामने फिल्म राम लीला के गाने ततड़ ततड़ पर जबरदस्त परफॉरमेंस देखकर उनके होश उड़ा दिए. इस मौके पर शो के मेन जज साइमन कॉवेल, हाउइ मंडेल, जुलिआना हग और गाब्रिएल यूनियन-वेड के साथ पूर्व NBA स्टार ड्वेन वेड गेस्ट जज के रूप में मौजूद थे. ड्वेन को V.Unbeatable डांस क्रू की परफॉरमेंस इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस क्रू को गोल्डन बजर देखकर लाइव शोज में पहुंचा दिया.

गोल्डन बजर देने से पहले ड्वेन वेड ने डांस क्रू V.Unbeatable की तारीफ की और बताया कि इस क्रू की बढ़िया परफॉरमेंस को देखकर उनका दिल जोरों से धड़क रहा है. देखिये डांस क्रू V.Unbeatable की पूरी परफॉरमेंस यहां –

V.Unbeatable को जजों, शो के होस्ट टेरी क्रुज और जनता से स्टैंडिंग ओवेशन के साथ खूब सारी तारीफें मिलीं. इस डांस क्रू ने अपनी परफॉरमेंस के समय पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, जिसपर विकास नाम लिखा था. डांस क्रू के ऐसा करने का मकसद अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देना था, जिसकी 6 साल पहले डांस रिहर्सल के समय मौत हो गई थी. इस बारे में जजों को बताते हुए क्रू के एक डांसर ने बताया, ‘छः साल पहले हम रिहर्सल कर रहे थे और हमारे साथ एक हादसा हुआ. हमारा दोस्त गिरा और उसकी बॉडी पैरेलाइस हो गई. इसके कुछ हफ्तों बाद उसकी मौत हो गई.’

इस मेंबर ने आगे बताया कि विकास का सपना था कि उसे कभी अमेरिकाज गॉट टैलेंट में परफॉर्म करने का मौका मिले. इसीलिए अब उसके 29 साथी डांस उसके लिए उसका सपना सच कर रहे हैं.