यूपी में कांवड़िये को हुई थकान तो एसपी ने खुद दबाए उसके पैर, वीडियो वायरल

शामली (यूपी)। देशभर में कांवड़ यात्रा पूरे जोश और उत्साह के साथ चल रही है. कांवड़ यात्रा के मद्देनजर यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कई खास प्रबंध किए हैं. प्रशासन प्रदेश में शांतिपूर्ण कांवड़ यात्रा के संचालन के लिए पूरी कोशिश कर रहा है. इसी बीच प्रदेश के शामली से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. दरअसल, शामली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय कुमार इस वीडियो में एक कांवड़िये का मसाज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शामली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

इस मामले में एसपी अजय कुमार का कहना है कि कानून व्यवस्था को बेहतर रखने के साथ यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम लोगों को सेवा करें. उन्होंने कहा, ”मैं अपने पुलिस विभाग के सहकर्मियों से भी कहना चाहता हूं कि सिर्फ सुरक्षा प्रदान करना हमारी जिम्मेदारी नहीं है. लोगों की सेवा करना भी हमारी जिम्मेदारी है. मेरा उद्देश्य सेवा करना है. दूरदराज से पैदल चलकर लोग हरिद्वार जल लेने जा रहे हैं. मैंने इसी सच्ची मन से कांवड़िये के पैर दबा उनकी थकान उतारने की कोशिश की है.”

बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए शामली पुलिस ने लिखा है, “सुरक्षा के साथ-साथ सेवा भी. एसपी अजय कुमार द्वारा चिकित्सा शिविर का उद्धघाटन करने के बाद चिकित्सा शिविर में आये हुए भक्तो की सेवा की गई.” बता दें कि शामली में जिस चिकित्सा शिविर का एसपी अजय कुमार ने उद्धघाटन किया है उसमें कांवड़ियों की देखभाल की जाएगी.