Man Vs Wild: मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी, नाव की सवारी और जंगल के खतरों का करेंगे सामना

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चित शो ‘Man Vs Wild’ में नजर आएंगे. यह शो डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. शो में पीएम मोदी के साथ चर्चित होस्ट बेयर ग्रेल्स भी मौजूद रहेंगें. बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर एक विडियो ट्वीट कर बताया कि 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कबरी चैनल एक शो प्रसारित किया जाएगा. इस शो में पीएम मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन को लेकर जागरूकता पर बात करेंगे. यह शो एक साथ 180 देशों में देखा जाएगा.

ट्विटर पर बेयर ग्रिल्स ने लिखा, ”180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा पक्ष देखने को मिलेगा. उन्होंने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए भारतीय जंगलों में जाकर जोखिम का काम किया है.”

इस वीडियो में पीएम मोदी अलग अंदाज में नजर आ रहा है. शो के होस्ट के साथ वह हंसते हुए चर्चा करते नजर आ रहे हैं. पीएम शो ग्रिल्स के साथ छोटी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं.

वीडियो में पीएम मोदी बेयर ग्रेल्स का स्वागत करते हुए सुने जा सकते हैं. पीएम मोदी गाड़ी से उतरते ही बेयर ग्रिल्स से मिलते हैं और कहते हैं ”वेलकम टू इंडिया.” इसके बाद दोनों जंगलों में झाड़ियों के बीच पैदल चलते हुए दिखाई देते हैं.

पैदल चलने के दौरान दोनों के बीच काफी हंसी ठिठोली भी देखने को मिल रही है. बेयर ग्रेल्स के मुताबिक दोनों के बीच पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन पर लंबी बातचीत हुई.

पीएम मोदी को जैकेट पहनाते हुए बेयर ग्रेल्स कहते हैं, ”यू आर मोस्ट सपोर्टिंग मैंन इन इंडिया.” इस दौरान बेयर ग्रिल्स पीएम मोदी के हाथ में एक थर्मस भी थमाते हैं.