अकाली दल के विधायक सिरसा ने चलाया #UdtaBollywood, सपोर्ट में आईं पायल रोहतगी

करण जौहर की पार्टी का वायरल वीडियो अब देशभर में मुद्दा बनकर फैल गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं और अपने फेवरेट सेलेब्स से सवाल पूछ रहे हैं. इसी अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा इस बात से बेहद निराश हैं कि उनके राज्य पंजाब को बॉलीवुड द्वारा बनाई गई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में ड्रग्स हेवन के तौर पर दिखाया गया. अब उन्होंने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों की निंदा की और अपनी बात से पीछे हटने से भी इंकार कर दिया है. इसी बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सिरसा का सपोर्ट किया है.

पायल ने विधायक मनजिंदर एस. सिरसा का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें में वो सेलेब्स पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं.

सिरसा ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि न ही मैं मिलिंद देवड़ा और न ही उनके परिवार को जानता हूं. मैंने इस वीडियो को किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को बेनकाब करने के लिए साझा किया है जो खुद नशे में हैं फिर भी हमारे नौजवानों को नशेड़ी कहकर उनकी बदनामी करते हैं. मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा.

बता दें कि इससे पहले सिरसा ने शाहिद कपूर स्टारर ‘उड़ता पंजाब’ पर टिप्पणी करते हुए हैशटैग उड़ता बॉलीवुड चलाया था और लिखा था फिक्शन वर्सेज रिएलिटी. देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है. मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है.

हालांकि किसी भी कलाकार ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के इन दावों का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थी (वीडियो में भी है) कोई भी ‘नशे की हालत’ में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें बदनाम करना बंद करें. मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने का साहस दिखाएंगे.

Manjinder S Sirsa

@mssirsa

Since @IshitaYadav is so furiously defending the celebs & advocating their innocence in drugs… Let us all request @karanjohar @shahidkapoor @Varun_dvn @arjunk26 @deepikapadukone to get DOPE TEST done & share report on twitter

Pls prove me wrong by dope test report Ishita Ji https://twitter.com/ishitayadav/status/1156501022216314880 

Ishita Yadav

@IshitaYadav

Replying to @IshitaYadav @mssirsa

Were you there? Was someone you know there? You can’t go around attacking people based on conjecture.

66 people are talking about this

बता दें कि अब इस मुद्दे में राजनीति के लोग भी शामिल हो गए हैं पीलीभीत के सांसद फिरोज वरुण गांधी के संसदीय सचिव ईशिता यादव ने सिरसा की प्रतिक्रिया के लिए उनकी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें नशे में रहने या धुत होने दें. इससे आपको परेशानी क्यों हो रही है? वहीं लोगों ने सिरसा के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है. किसी ने उनका समर्थन किया है तो किसी ने इसकी आलोचना की है.