अजय के बाद अब सैफ अली खान के साथ में नजर आएंगी तब्बू, बोलीं- ‘मिला रिफ्रेशिंग ब्रेक’

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में एक तब्बू बड़े पर्दे पर काफी एक्टिव हैं. 90 के दशक में अपनी अदाकारी से कई अवॉर्ड और लोगों का दिल जितने वाली तब्बू को देखकर आज भी फैंस आहें भर उठते हैं. कमाल की एक्टिंग और मिड ऐज में भी तब्बू की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. कई सालों बाद तब्बू एक्टर सैफ अली खान के साथ काम करने जा रही हैं. 90 के दशक में दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. बतौर जोड़ी दो शानदार कलाकारों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा कि हाल ही में निभाई गई गंभीर भूमिकाओं से ‘जवानी जानेमन’ एक रिफ्रेशिंग ब्रेक है. तब्बू ने कहा कि मैंने हालिया फिल्मों में डार्क किरदार निभाए हैं और ‘जवानी जानेमन’ में मैं जिस भूमिका को अदा कर रही हूं वह वाकई में रिफ्रेशिंग है. जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और मैंने इसे करने की हामी भर दी. तब्बू ने हाल ही में ‘अंधाधुन’, ‘दृश्यम’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

tabu and saif ali khan

‘जवानी जानेमन’ में तब्बू एकबार फिर से सैफ अली खान के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटिया आलिया एफ. भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. सैफ, जैकी भगनानी और जय सेवकरमानी फिल्म के निर्माता हैं. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.