कैप्टन विराट ने शेयर की टीम की तस्वीर, फैंस बोले-‘रोहित कहा हैं’

भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ लगभग एक महीने लंबे दौरे के लिए वतन से रवाना हो चली है. कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा टीम के कई स्टार खिलाड़ी वहां पहुंच भी गए हैं. अब दौरे की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें टीम के खिलाड़ी एक साथ नज़र आ रहे हैं.

कप्तान विराट कोहली ने आज 2 अगस्त को ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और लिखा, ‘Squad’.

3,077 people are talking about this

लेकिन अब टीम इंडिया की इस तस्वीर के बाद विराट कोहली के इस पोस्ट भी सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल टीम इंडिया, विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के नीचे विराट से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर क्यों इस तस्वीर में रोहित शर्मा नहीं हैं.

दरअसल विराट ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें विराट के अलावा बाएं से रविन्द्र जडेजा, नवदीप सैनी, विराट कोहली, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा टीम के बाकी खिलाड़ी और खासकर रोहित शर्मा इस तस्वीर में नहीं दिख रहे हैं.

इसके बाद फैंस ने इस ट्वीट के नीचे लिखा, ‘भइया रोहित भइया के साथ भी तस्वीर शेयर करो, ऐसा क्यों लग रहा है कि रोहित भइया विश्वकप के बाद से बात नहीं कर रहे.’

एक फैन ने लिखा, ‘रोहित भाई कहाँ है? उनके बिना फोटो फीकी सी लग रही है.’

दरअसल इस समय टीम इंडिया के सभी फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या रोहित और विराट के बीच सबकुछ ठीक है. विश्वकप के बाद से ही ऐसी खबरें हैं कि रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के बीच टीम में सबकुछ ठीक नहीं है. खबरों के मुताबिक हाल ही में रोहित ने पहले विराट कोहली को और फिर अनुष्का शर्मा को भी सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था.

हालांकि इस पूरे मामले पर विंडीज़ रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया था कि ये सब अफवाहें हैं और टीम का माहौल बेहद शानदार हैं.

लेकिन बीते दिन रोहित शर्मा के एक ट्वीट ने फिर से इस बहस को तेज़ कर दिया कि क्या विराट की बात सच थी. दरअसल रोहित ने कल एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ”मैं सिर्फ अपनी टीम के लिये नहीं खेलता. मैं अपने देश के लिये खेलता हूं.”

Rohit Sharma

@ImRo45

I don’t just walk out for my Team. I walk out for my country.

View image on Twitter
18.8K people are talking about this