जुए में हार गया बीवी, फिर दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामले में कोर्ट ने पुलिस को दिया निर्देश

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक सिरफिरे पति ने पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया, पति पर आरोप है कि जुए में उसके पास दांव लगाने के लिये पैसे नहीं थे, तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया, और पत्नी को हार गया, जिसके बाद पति के दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

कोर्ट का दरवाजा खटखटाया 
पीड़िता महिला की शिकायत पर जब स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया, अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है, हालांकि पीड़िता अभी भी पुलिसिया कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिख रही।

सामूहिक बलात्कार का मामला 
कोर्ट ने पहली नजर में ही मामले को संगीन मानते हुए पुलिस को सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करने का आदेश दिया, इसके साथ ही पुलिस को फरमान जारी किया है, कि एफआईआर दर्ज कर उसकी कॉपी कोर्ट में जमा करें। ये मामला जौनपुर के जाफराबाद थाना क्षेत्र का है।

मायके में रह रही महिला 
पीड़िता ने बताया कि पति को जुए की लत थी, एक दिन जुआ खेलते हुए उसके पति के पैसे खत्म हो गये, तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया, और हार गया, जिसके बाद उसके पति के सामने ही उसके दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जब महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की, तो उन्होने मामला दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद आहत महिला अपने पति का घर छोड़ मायके रहने चली गई, अब कोर्ट के आदेश के बाद महिला को इंसाफ मिलने की उम्मीद जगी है।