AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ FIR दर्ज, ’15 मिनट वाला घाव’ का है मामला

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ करीमनगर थाने में भड़काऊ भाषण के मामले में FIR दर्ज कराई गई है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने 6 साल पहले एक जनसभा में दिए अपने 15 मिनट वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा था कि दुनिया उसी से डरती है जो डराता है। अकबरुद्दीन ने कहा था, “15 मिनट ऐसा घाव है, जो अभी तक नहीं भर सका।”

ANI

@ANI

Telangana: Case registered against AIMIM leader Akbaruddin Owaisi under section 153-A of the IPC in Karimnagar police station after a local court directed police to register a case for his speech in Karimnagar on July 23

View image on Twitter
80 people are talking about this

हाल ही में लंबी बीमारी से ठीक होने के बाद अकबरुद्दीन ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा में मॉब लिंचिंग का जिक्र करते हुए अपने 15 मिनट वाले भाषण का जिक्र किया। ओवैसी ने सभा में आए लोगों से कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ, बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी से डरने की जरूरत नहीं है, ये लोग उसका बाल भी बाँका नहीं कर सकते।

इस दौरान उसने 2013 में दिए गए 15 मिनट वाले बयान का भी जिक्र किया, जिसमें उसने कहा था, “हम (मुसलमान) 25 करोड़ हैं और तुम (हिंदू) 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है।”