19 साल की बेटी की मां हैं प्रगति नागपाल, बिना डिग्री बनीं फैशन डिजाइनर

जीटीवी पर एक नया रियलिटी शो शुरू हो रहा है जिसमें दिल्ली की दस लेडीज और उनकी जिंदगी के पहलुओं को दिखाया जाएगा. 6 अगस्त को पेज 3 रियलिटी शो ‘दिली डार्लिंग्स’ की ग्रैंड लॉन्चिंग दिल्ली में की जाएगी. बता दें कि इसमें ऐसी महिलाओं को दिखाया जाएगा जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. इस शो में कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुई प्रगति नागपाल भी इन्हीं में से एक हैं. प्रगति के फैशन डिजाइनर हैं और 19 साल की बेटी मां हैं. प्रगति की सबसे बड़ी उपलब्द्धि ये है कि छोटी उम्र में शादी होने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और बिना किसी डिग्री के वो दस साल से बतौर फैशन डिजाइनर काम कर रही हैं.

जी न्यूज से बात करते हुए प्रगति ने बताया कि 19 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई थी और उसके बाद जल्द ही वो मां बन गई थीं. बेटी के स्कूल स्टार्ट करने के बाद प्रगति ने भी अपनी पढ़ाई शुरू की और बच्चों के साथ ही अपने करियर को भी बढ़ाने पर पूरा ध्यान दिया.

बता दें कि यह शो 6 अगस्त को जी टीवी पर शुरू होने जा रहा है. यह एकदम अलग अंदाज वाला रियलिटी शो है जो सोमवार से शुक्रवार रोज रात 11 बजे प्रसारित होगा. शो में दिखाई जानें वाली सभी लेडीज अपनी-अपनी फील्ड की महारथी हैं.