हार्ट अटैक के बाद सुषमा स्वराज का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली। मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री रहीं सुषमा स्वराज का निधन हो गया है. हार्ट अटैक के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.

सुषमा स्वराज की तबीयत खराब होने के फौरन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गाय. डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार निगरानी बनाए हुए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अभी AIIMS पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि अभी थोड़ी देरी देर में एम्स की तरफ से सुषमा स्वराज की स्थिति को लेकर बयान जारी किया जाएगा.

ANI

@ANI

Delhi: Former External Affairs Minister Sushma Swaraj has been admitted to All India Institute of Medical Sciences (AIIMS). More details awaited. (File pic)

View image on Twitter
694 people are talking about this

अभी अस्पताल में सुषमा स्वराज के पति और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं. तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद तुरंत छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया, पूर्व विदेश मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ सदस्या सुषमा स्वराज की अस्वस्थता का समाचार प्राप्त हुआ. मैं परमात्मा से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. आशा है कि वे जल्द ही स्वस्थ होकर अपने निवास स्थान वापस आएंगी.