कॉन्ग्रेस में इस्तीफ़ों का दौर जारी, अब गौतम रॉय, एस कुजूर ने छोड़ा हाथ

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ़ कॉन्ग्रेस नया अध्यक्ष चुनने में लगी है, वहीं दूसरी तरफ़ पार्टी में इस्तीफ़ों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में असम के पूर्व विधायक और मंत्री गौतम रॉय तथा पूर्व राज्यसभा सांसद एस कुजूर ने अपना इस्तीफ़ा दे दिया।

NEWS LIVE@NewsLiveGhy

| Senior Congress leader, former MLA and ex-minister quits party, sends resignation letter to APCC president @ripunbora. Goutam Roy also met president Ranjeet Kumar Dass, says he will join the very soon.

View image on Twitter
See NEWS LIVE’s other Tweets
गौतम रॉय के बारे में कहा जाता है कि बराक घाटी में उनका ख़ासा दबदबा है। वे तरुण गोगोई सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे थे। गुवाहाटी में उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास से मुलाक़ात की। उन्होंने कहा कि वे जल्द भाजपा में शामिल होंगे।

कुजूर का राज्यसभा सांसद के रूप में कार्यकाल इस साल जून में समाप्त हुआ था। पार्टी को लिखे पत्र में उन्होंने कहाहै, “मैं तुरंत प्रभाव से पार्टी की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूंँ। यह पूरी तरह मेरा निजी फ़ैसला है। मैंने पार्टी के लिए 13 साल के ज़्यादा वक़्त तक काम किया है और देश की अहम राजनीतिक पार्टी से जुड़े रहना मेरे लिए ख़ुशी की बात है।”

ANI

@ANI

Former Rajya Sabha MP Santiuse Kujur has resigned from the Congress party.

View image on Twitter
140 people are talking about this

ग़ौरतलब है कि शुक्रवार (09 अगस्त) को झारखंड कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार ने इस्तीफ़ा दिया था। हाल ही में असम प्रदेश कॉन्ग्रेस कमेटी (APCC) के पूर्व अध्यक्ष भुवनेश्वर कलिता ने भी राज्यसभा से इस्तीफ़ा दे दिया था। वे भाजपा में शामिल हो चुके हैं।