INDvsWI 2nd ODI: श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक जड़कर मचाया तहलका, ट्विटर पर मिली तारीफ

भारतीय टीम लंबे समय से नंबर-4 के खिलाड़ी की कमी से जूझ रही है. हाल के दिनों में मैनेजमेंट ने इस समस्या के समाधान के लिए कई प्रयोग भी किए, पर सफलता हाथ नहीं लगी. लेकिन अब युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आशा की किरण सामने आए हैं. अय्यर ने दूसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हुए 71 रन की शानदार और जिम्मेदाराना पारी खेली.

पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले गए मैच में चौथे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के 20 रन पर आउट होने के बाद अय्यर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने बिना किसी तनाव के विराट कोहली की मदद की जो कि दूसरे छोर पर शानदार रन बना रहे थे. अय्यर ने अपनी पारी में 68 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से इंटरनेशनल एकदिवसीय क्रिकेट का तीसरा अर्धशतक बनाया. अय्यर ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं और एक साल बाद टीम में वापसी की है. इतनी शानदार पारी खेलने पर श्रेयस अय्यर की तारीफ में सोशल मीडिया पर ट्वीट, पोस्ट और मीम्स की बाढ़-सी आ गई है.

Ro¢ky Edwαrd 💙@IAmRockyEdward

Shreyas Iyer 😭😭😭

View image on Twitter
See Ro¢ky Edwαrd 💙‘s other Tweets

IndianYug@RealIndianYug


“Shreyas Iyer”

View image on Twitter
See IndianYug’s other Tweets

ashish singh rajput@singhlive2win

half century for very good innings by the mumbai lad..have found their no 4 I certainly believe he is good enough to do it @ShreyasIyer8 rt if you agree. @BCCI @ESPNcricinfo @SPNSportsIndia @DelhiCapitals @MumbaiCricAssoc

View image on Twitter
See ashish singh rajput’s other Tweets

अय्यर ने कहा, “मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में एक साल बाद वापसी करते हुए टीम में अपनी जगह पक्की करना बहुत महत्वपूर्ण है.”

ब्रजेश कुमार सिंह🤟@brajeshjee

Well Played Virat Kohli & Shreyas Iyer🙏🇮🇳

Embedded video

See ब्रजेश कुमार सिंह🤟‘s other Tweets

उन्होंने कहा, “जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका उपयोग करूंगा.”

Awarapan 🇮🇳@KingmakerOne1

Selectors changing batting position of Rishabh Pant and Shreyas Iyer.

View image on Twitter
See Awarapan 🇮🇳‘s other Tweets
36 people are talking about this

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम को नंबर-4 बल्लेबाज के बारे में चर्चा करने का मौका नहीं मिला. अय्यर का कहना है कि टीम प्रयोग करेगी और कई बल्लेबाजों को मौका देगी.