BREAKING NEWS

युवराज सिंह ने केविन पीटरसन को किया ट्रोल, इस बार फिर मैनचेस्टर यूनाइडेट रहा वजह

इंग्लैंड में एक तरफ एशेज सीरीज चल रही है तो वहीं ओर इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Primier League) का बुखार भी जोरों पर है. लीग के अपने पहले मैच में चेल्सी को मैनचेस्टर यूनाइटेड के हाथों हार का सामना करना पड़ा. मैनचेस्टर की इस जीत पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने केविन पीटरसन पर तंज कसा है. युवराज ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है और वे हाल ही में ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेले थे.

रैशफोर्ड के दो गोल की मदद से जीता यूनाइटेड
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रविवार को हुए इस मैच में चेस्ली को 4-0 से हराया जिसमें मार्कस रैशफोर्ड, एंथोनी मार्टियल और डेनियल जेम्स ने अपने क्लब के लिए गोल किए. इनमें से रैशफोर्ड ने अपनी टीम के लिए दो गोल किए. उन्होंने पहला गोल 18वें मिनट में कर अपनी टीम के लिए बढ़िया शुरुआत की और अपना दूसरा गोल 67 मिनट में किया. वहीं मैरिटल और जेम्स ने क्रमशः 65वें मिनट और 81वें मिनट में गोल किए.

क्या कहा युवी ने

युवराज सिंह मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन हैं. उन्होंने केविन को टैग कर ट्वीट में उनसे पूछा है कि वे इतने चुप क्यों हैं क्या सब ठीक है. युवराज ने सोमावार को अपने ट्वीट में लिखा, “हे मि. केपी बहुत चुप हैं आज आप, सब ठीक तो है” इसके बाद उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड को भी टैग किया. यह कोई पहली बार नहीं है कि युवराज और पीटरसन के बीच फुटबॉल को लेकर इस तरह की ‘तकरार’ हुई हो.

yuvraj singh

@YUVSTRONG12

Hey mr @KP24 very quiet today all ok 😄 @ManUtd

205 people are talking about this

पहले भी भिड़ चुके हैं दोनों प्लेयर्स
इससे पहले इसी साल दोनों खिलाड़ी आपस में ट्विटर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रदर्शन को लेकर आपस में भिड़े थे. तब पीटरसन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को दूसरी बेस्ट टीम कहा था और मैनचेस्टर सिटी को बेस्ट टीम करार दिया था. उस समय पीटरसन ने अपने ट्वीट में कहा था, “ट्विटर देखकर ऐसा  लगता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड  प्रीमियर लीग जीतने वाले हैं और उन्होंने अभी अभी चैंपियंस लीग जीती है. वे टॉप चार में भी नहीं है और वे मैनचेस्टर में दूसरी बेस्ट टीम हैं. क्या लोग अपना मुंह बंद करेंगे.

इस ट्वीट पर युवराज ने जवाब दिया था, “आप को सोशल मीडिया की आदत हो जानी चाहिए थी, कुछ सच हमेशा दुख पहुंचाते हैं.” बात यहीं नहीं रुकी. पीटरसन ने युवी से पुछा कि मैनचेस्टर में बेस्ट टीम कौन सी है. इस पर युवी ने कहा, “ हाहा यह इस पर निर्भर करता है कि क्या हम वर्तमान फॉर्म को देखे रहे हैं या चैंपियनशिप जीतने की गिनती कर रहे हैं.  पिछले साल मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 38 मैचों में 66 अंक हासिल करते हुए लीग में छठा स्थान हासिल किया था.