इन 5 यूजर्स के फैन्स की संख्या हुई एक करोड़ के पार, TIKTOK पर बन चुके हैं ‘सुपरस्टार’

सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और स्नेपचैट के बाद अब इन दिनों टिकटॉक भी काफी तेजी से इंटरनेट की दुनिया में आगे बढ़ता दिख रहा है. टिकटॉक के कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और अब तो लोगों का रुझान भी टिकटॉक की ओर तेजी बढ़ता नजर आ रहा हैं. न सिर्फ आम आदमी बल्कि अब तो सेलिब्रिटियों की भीड़ भी यहां लगने लगी है. ऐसे में हमने देखा है कि टिकटॉक पर सेलिब्रिटी को छोड़कर कुछ आम नॉर्मल यूजर भी हैं, जिनके वीडियो टिकटॉक पर इतने देखे जाते हैं कि अब वह खुद को किसी सुपरस्टार से कम नहीं समझते होंगे. तो आइए, आपको बताते हैं उन 5 आम यूजर्स के बारे में जो इन दिनों टिकटॉक पर छाए हुए हैं.

गरीमा चौरसिया:
टिकटॉक पर गरीमा चौरसिया काफी पॉपुलर हैं. यहां इनके एक करोड़ से ज्यादा फैन्स हैं और अब तक 301 मिलियन से ज्यादा बार इनके सभी वीडियोज को लाइक्स किया गया है.

अवनीत कौर: 
टिकटॉक पर अवनीत कौर के चाहने वालों की कमी नहीं है. यहां इनके भी एक करोड़ से ज्यादा फैन्स हैं और अब तक 272 मिलियन से ज्यादा बार इनके सभी वीडियो को लाइक्स किया जा चुका है.

लकी डांसर:
लकी डांसर की बात करें तो यह आए अपना नया-नया वीडियो टिकटॉक पर शेयर करते रहते हैं, इसलिए इनके फैन्स की संख्या भी एक करोड़ के पार है. इनके वीडियो पर 359 मिलियन से ज्यादा लाइक्स हैं.

मंजुल खट्टर: 
टिक्टॉक पर मंजुल खट्टर भी काफी फेमस हैं. आए दिन इनके वीडियो टिकटॉक पर धमाल मचाते रहते हैं. इनके फैन्स की संख्या एक करोड़ से ज्यादा है और अब तक इनके वीडियो पर कुल 240 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं.

अब बात करें अरिश्फा खान की तो इनकी पॉपुलैरिटी टिकटॉक पर कुछ कम नहीं है. यहां इनके भी एक करोड़ से ज्यादा फैन्स हैं और अब तक 311 मिलियन से ज्यादा बार इनके सभी वीडियो को लाइक्स किया जा चुका है.