एक बार फिर रिंकू भाभी के गेटअप में दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो हो रहा वायरल

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर का रिंकू भाभी वाला किरदार बहुत पॉपुलर हुआ था. सुनील ने एक बार फिर इस किरदार के साथ धमाकेदार वापसी की है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह रिंकू भाभी के रोल में नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुनील एक वेडिंग प्रोग्राम में इस किरदार में परफॉर्म किया है. इस दौरान उन्होंने शादी में पहुंचे मेहमानों के साथ भी जमकर मस्ती की.

वीडियो में रिंकू भाभी ”मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते” सॉन्ग गुनगुना रही हैं. इसके बाद वह एक मेहमान (राखी) से पूछती हैं कि अपने हसबैंड को कैसे प्यार करवाए, प्लीज बताइए. इस सवाल के जवाब में राखी बोलती हैं, ”मुझे शर्म आती है.” इस पर रिंकू भाभी बोलती हैं बस यही है जो मुझे नहीं आती है. बाकी मुझे सब कुछ आता है.

बता दें कि सुनील ग्रोवर का सॉन्ग ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ उस वक्त आया था जब वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा थे. इस गाने में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के रोल में नजर आए थे. उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने को खुद सुनील ग्रोवर ने गाया था. रिंकू भाभी के अलावा सुनील ग्रोवर का डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी का रोल भी काफी फेमस हुआ है.

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने सलमान के दोस्त विलायती खान का रोल प्ले किया था. भारत में उनके काम को काफी पसंद किया गया. इसके पहले वह हीरोपंती, बागी, पटाखा, गजनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.