PICS: बेटी सारा और पत्नी करीना ने कुछ इस अंदाज में सैफ अली खान को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की उम्र में शुक्रवार को एक और साल जुड़ गया जिसका जश्‍न उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ धूमधाम से मनाया. सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्‍मदिन मनाया. इस मौके पर सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पापा को बर्थडे विश किया. सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सैफ के साथ तैमूर, इब्राहिम और सारा तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं.

वहीं, सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी अपने इस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए सैफ को उनके 49वें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो सैफू. इसके साथ ही सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ के टीजर को भी उनके 49वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया. टीजर में अपने माथे पर राख लगाते हुए गंभीर आवाज में सैफ यह कहते नजर आ रहे हैं कि “हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा.”

36 सेकेंड के इस फिल्म के टीजर में सैफ अली खान बहुत ही खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. वह एक नागा साधू के अवतार में दिख रहे हैं. सैफ ने वेब शो ‘सैक्रेड गेम्स’ में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के बाद अब ‘लाल कप्तान’ में नागा साधु का अवतार लेकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है.

taran adarsh

@taran_adarsh

Saif Ali Khan… First glimpse of … Directed by Navdeep Singh… Eros International and Colour Yellow Productions presentation… 11 Oct 2019 release.

Embedded video

516 people are talking about this

टीजर की एक झलकी को साझा करते हुए निर्माता आनंद एल.राय ने ट्विटर पर लिखा है, “लाल इतना अच्छा कभी नहीं दिखा! हैप्पी बर्थडे सैफ अली खान.” टीजर में सैफ के माथे पर लाल रंग का टीका है और आंखों में गहरा काजल है. बालों में जुड़ा बांधे और चेहरे पर राख लगाए सैफ ने इस किरदार के लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. ‘लाल कप्तान’ के निर्देशक ‘एनएच10’ बनाने वाले नवदीप सिंह हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.