IND vs WI: ब्रायन लारा के घर मना जश्न, इन भारतीय खिलाड़ियों ने भी उड़ाई दावत

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा (Brian Lara) ने हमवतन खिलाड़ियों के साथ भारतीय क्रिकेटरों के लिए अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की तस्वीरें मेजबान क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं.

ब्रावो ने अपने इंस्टा अकाउंट से दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”हम सबकी मेजबानी करने के लिए ब्रायन लारा का शुक्रिया…अपनी टीम के साथियों और हमारे भारतीय भाइयों के साथ इस तरह के पल बिताना हमेशा अच्छा लगता है.”

एक तस्वीर में ब्रावो के साथ लारा के अलावा क्रिस गेल, जेसन पोलार्ड नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, और रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं.

मेहमान और मेजबान खिलाड़ी मैदान के साथ-साथ बाहर भी मौज-मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में कई भारतीय खिलाड़ियों को कैरेबियाई द्वीपों पर समुद्र तटों और नौकाओं पर समय बिताते देखा गया.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त तक और दूसरा 30 अगस्त से तीन सितंबर तक खेला जाएगा.

 

इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेली गई टी20 सीरीज पर भारतीय टीम ने 3-0 से कब्जा कर लिया था. वहीं, उसके बाद वनडे सीरीज में भी भारत ने वेस्टइंडीज को 2-0 से हरा दिया था.