देश के सबसे लंबे आदमी ने CM योगी से लगाई गुहार, इलाज के लिए मांगी आर्थिक मदद

लखनऊ। भारत का सबसे लंबा आदमी धर्मेंद्र आर्थिक मदद के लिए दर-दर भटक रहा है. उनको अपनी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करानी है, इसके लिए 8 लाख रुपये का खर्चा आने का अनुमान है. लेकिन उनके पास पैसों की कमी है. धर्मेंद्र ने हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के लिए यूपी सरकार से सहायता की मांग की है. धर्मेंद्र ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचकर उनसे इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई. धर्मेंद्र का कहना है कि अगर सरकार उनकी मदद कर देती है तो वह अपना इलाज आसानी से करा सकेंगे.

मीडिया से बातचीत करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘मैं मुख्यमंत्री से मिलने आया था, लेकिन वह मौजूद नहीं थे. मैंने अपने इलाज के लिए आर्थिक सहायता की अपेक्षा के साथ उन्हें पत्र लिखा है. मेरी सर्जरी में 8 लाख रुपये का खर्च आने का अनुमान है और मुझे मदद का आश्वासन देते हुए कहा गया है.’

ANI UP

@ANINewsUP

Dharmendra, India’s tallest man at 8’1 ft is seeking UP Govt’s aid for a hip replacement surgery. Says,”I had come to meet CM but he wasn’t available, I had written to him seeking aid. Surgery will cost around Rs 8 lakh, I’ve been asked to give an estimate&been assured of help.”

View image on TwitterView image on Twitter
396 people are talking about this

बता दें कि देश के सबसे लंबे शख्स के रूप में प्रसिद्ध धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. धर्मेंद्र की लंबाई 8 फीट 1 इंच है. वह हिंदी से एमए पास हैं. उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब है.