BREAKING NEWS

बिहार- फरार विधायक ‘छोटे सरकार’ आये कैमरे के सामने, कहा गिरफ्तारी से डर नहीं, वीडियो

पटना। बिहार के मोकामा विधानसभा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह अपने सरकारी आवास से फरार होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आये हैं, उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अपनी सफाई दी है, अनंत सिंह ने कहा कि हम भागे नहीं हैं, अपने बीमार दोस्त को देखने आये हैं, अगले तीन-चार दिनों में आत्मसमर्पण कर देंगे, अनंत सिंह ने कहा कि सरेंडर करने से पहले अपने फ्लैट पर जाऊंगा, और मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर कर दूंगा।

घर से हथियार बरामद
आपको बता दें कि विधायक के पैतृक गांव नदवां से उनके घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं, जिसके बाद अनंत सिंह और उनकी पत्नी नीलम देवी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, अनंत सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 212 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, बाढ एसएचओ के बयान के आधार पर सचिवालय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, साथ ही वांटेड अपराधी को घर में पनाह देने के मामले में कभी एफआईआर दर्ज किया गया है।

लुक आउट नोटिस
फरार निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है, पटना पुलिस विधायक अनंत सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने में जुट गई है, पटना ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र ने कहा, कि जल्द ही उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जाएगा।

पुलिस के हत्थे चढा एक वांटेड
विधायक के सरकारी आवास पर शनिवार देर रात पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें आवास के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई, लेकिन विधायक अपने आवास पर नहीं मिले, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी, लेकिन पुलिस ने अनंत सिंह के आवास पर पटना पुलिस के एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।