BREAKING NEWS

कश्‍मीर पर मोदी सरकार को मानवता सिखा रहीं थीं ममता बनर्जी, सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

कोलकाता। ममता बनर्जी ने एक बार फिर कश्‍मीर को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है  । ममता ने खास दिन को चुना ये बात कहने के लिए । मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि कश्‍मीर में मानवाधिकारों का उल्‍लंघन हो रहा हे, चूंकि आज विश्‍व मानवाधिकार दिवस मनाया जा रहा है, इसलिए ममता ने इस मौके पर कश्‍मीर का जिक्र कर ये बात कही । ममता ने ट्विटर पर अपनी बात कही, लेकिन इस ट्वीट के कारण उन्‍हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा।

370 हटाने पर अब बोलीं ममता बनर्जी
जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद से मोदी सरकार पर विपिक्षयों का हमला लगातार जारी है । अब पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन पर हमला किया है । ममता बनर्जी का कहना है कि कश्मीर में मानवाधिकारों का पूरी तरह से उल्लंघन किया गया है। ममता बनर्जी ने ट्विटर पर अपनी बात रखी । उन्‍होने कहा कि मानवता दिवस पर वो कश्‍मीर पर बात कर रही हैं, राज्‍य के हालत बदतर हो रहे हैं ।

Mamata Banerjee

@MamataOfficial

Today is World Humanitarian Day. Human rights have been totally violated in . Let us pray for human rights and peace in 1/2

2,275 people are talking about this

ममता बनर्जी का ट्वीट
ममता ने कश्‍मीर के हालातों पर ट्वीट कर लिखा –  ‘आज विश्व मानवतावादी दिवस है। इन दिनोंकश्मीर में मानवाधिकारों का पूरी तरह से उल्लंघन किया जा रहा है। आइए हम कश्मीर में मानवाधिकारों और शांति के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना करें। मानवाधिकार एक ऐसा विषय है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। 1995 में कुछ लोगों की हिरासत में मौतों के खिलाफ मैंने 21 दिनों तक सड़क पर प्रदर्शन किया था।’

लोगों ने कर दिया ट्रोल
हालांकि ममता दीदी को ये ट्वीट करना खासा महंगा पड़ा । ट्विटर यूजर्स ने उन्‍हें मानवाधिकार पर ढोंग रचने का आरोप लगाया । कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा था तब दीदी को मानवता याद नहीं आ रही थी । यूजर्स ने कहा कि मानवाधिकारों का ढोंग करने की बजाय ममता अपना राज्‍य देखें, वो कश्‍मीर की चिंता ना करें ज‍हां 370 हटने के बाद कोई हिंसा की खबर नहीं आई है । पश्चिम बंगाल को सुधारें, और वहां हो रही हिंसा पर लगाम लगाएं ।