600 रुपये की साड़ी पहन एयरपोर्ट पर दिखीं कंगना रनौत, बहन ने कहा ‘सपोर्ट करें’

बॉलीवुड सितारों की शादियां हो या कोई पार्टी, उनके महंगे कपड़े और लग्‍जरी लाइफ का अंदाज अक्‍सर सुर्खियां बटोरता रहा है. लेकिन बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौतने एयरपोर्ट पर अपना एक ऐसा लुक दिखाया है, जिससे वह अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. जी हां, लाखों की ड्रेस और हैंडबैग लेकर निकलने वाले सितारों के बीच में कंगना रनौत महज 600 रुपये की साड़ी पहने एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर यह खुलासा किया है कि कंगना सिर्फ 600 रुपये की साड़ी पहन कर एक इवेंट के लिए रवाना हुई हैं.

रंगोली ने ट्वीट किया, ‘कंगना, कोलकाता से खरीदी गई 600 रुपये की साड़ी पहन कर जयपुर में एक इवेंट के लिए रवाना होते हुए. वह यह जानकर काफी अचंभे में थी कि इतनी कम कीमत में इतनी अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन मिल सकता है. वह इस बात से भी परेशान हुईं कि यह कारीगर कितनी महनत करते हैं और कितना कम कमाते हैं.’ बता दें कि कंगना की बहन रंगोली उनकी पब्लिसिटी का काम भी देखती हैं.

रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें कि इससे पहले इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब भी छीन लें.’

Rangoli Chandel

@Rangoli_A

On her way to Jaipur today Kangana is wearing Rs 600 sari she picked from Kolkata, she was shocked to know one can get such good organic cotton in this amount and it is heart breaking to see how hard our people work and how little they earn…..(contd)

View image on Twitter
535 people are talking about this

 

Rangoli Chandel

@Rangoli_A

(Contd)….please support our own before international brands take away this also from them 🙏

78 people are talking about this

कंगना रनौत को अक्सर साड़ी पहने देखा जाता है और वह अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत भी नजर आती हैं. इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ में भी कंगना का इंडियन अंदाज काफी पसंद किया गया. पिछले दिनों रिलीज हुई कंगना और राजकुमार राव की फिल्‍म ‘जजमेंटल है क्‍या’ के लिए कंगना को काफी तारीफें मिली हैं.