वीडियो- सुपरमैन बना ये क्रिकेटर, एक हाथ से लपका दर्शनीय कैच, दर्शक रह गये दंग

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा एशेज टेस्ट ड्रा हो गया, मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया को 267 रनों की जरुरत थी, लेकिन कंगारु टीम की शुरुआत निराशाजनक रहीं, इस दौरान मार्नस लाबुशेन ने अर्धशतक लगाकर पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में दिख रही थी।

पेन और हे़ड के बीच साझेदारी
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और ट्रेविस हेड के बीच एक अच्छी साझेदारी जरुर होती दिख रही थी, लेकिन जोफ्रा आर्चर की गेंद पर जो डेनली ने सुपरमैन वाला कैच पकड़ा, जिससे कंगारु कप्तान को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। कंगारु कप्तान 149 के स्कोर 6ठें विकेट के रुप में आउट हुए।

बड़ा शॉट खेलने की कोशिश
तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बड़ा शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो गैरजिम्मेदाराना शॉट खेल बैठे, अंग्रेज खिलाड़ी जो डेनली ने अपनी दायीं ओर गोता लगाते हुए एक हाथ से दर्शनीय कैच लपका, उनके इस कैच को देखकर दर्शकों और खिलाड़ियों को एक बार तो विश्वास ही नहीं हुआ।

मुकबला ड्रा
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के पवेलियन लौटने के बाद हेड और पैट कमिंस मिलकर मुकाबला तो ड्रा करवाने में सफल रहे, जोफ्रा ऑर्चर ने 32 रन देकर तीन विकेट हासिल किये, तो जैक लीज ने 37 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।