राज ठाकरे की पेशी से थम गए मुंबई के ये इलाके, धारा 144 लागू-रास्ते भी बंद

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS)  के प्रमुख राज ठाकरे आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए. उनकी ये पेशी कोहिनूर इमारत मामले को लेकर हुई है. पेशी से पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने कई जगह प्रदर्शन किया तो वहीं मुंबई पुलिस भी हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह सतर्क है. राज ठाकरे के घर से लेकर ED दफ्तर तक सुरक्षाबल तैनात हैं और कुछ स्थानों में धारा 144 भी लगा दी गई है.

राज ठाकरे की पूछताछ को देखते हुए मुंबई के इन इलाकों में धारा 144 लगाई गई है:

–    मरीन ड्राइव

–    एमआरए मार्ग

–    दादर

–    आजाद मैदान

ANI

@ANI

Mumbai: Security tightened outside Enforcement Directorate’s office; Maharashtra Navnirman Sena (MNS) Chief Raj Thackeray has been summoned by ED to appear before the agency, today.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
81 people are talking about this
धारा 144 के अलावा प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर जाने वाली सड़क को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. और यहां पर किसी भी वाहन के आने की अनुमति नहीं है. मुंबई में ED का दफ्तर पश्चिम इलाके में बल्लार्ड एस्टेट में है. मुंबई पुलिस की ओर से इन जगहों पर लोगों से ना जाने की अपील की गई है, क्योंकि यहां जाम की स्थिति बन सकती है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस भी तैनात हैं.

mumbai_082219124511.jpg

राज ठाकरे की पेशी से पहले कई जगह मनसे के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन लिया, पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में भी लिया है. वहीं बुधवार को ही कुछ नेताओं को नोटिस जारी कर दिया गया था. राज ठाकरे ने पेशी से पहले अपने समर्थकों से अपील की थी कि वे शांति बनाए रखें और ईडी दफ्तर के सामने इकट्ठा ना हो.

आपको बता दें कि ED मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी की कोहिनूर सीटीएनएल में 850 करोड़ रुपये से अधिक के IL&FS के कर्ज और निवेश की कथित अनियमितताओं की जांच कर रहा है. कोहिनूर CTNL एक रियलिटी क्षेत्र की कंपनी है जो पश्चिम दादर में कोहिनूर स्क्वॉयर टॉवर का निर्माण कर रही है.