सिंगर कनिका कपूर की बहन का निधन, INSTAGRAM पर बयां किया दिल का दर्द

बॉलीवुड की हिट सिंगर कनिका कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कनिका कपूर के घर के दुख की खबर आई है. सिंगर की बहन एनाबेल अब इस दुनिया में नहीं रहीं. कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी फैंस को देते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. इस दुख की घड़ी में कनिका के साथ बॉलीवुड सेलेब्स खड़े हैं.

कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी बहन के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी बहन एनाबेल का निधन हो गया है. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे. मैं अपना दुख शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मेरी जिंदगी का ये सबसे बुरा दिन है. मैं तुम्हारे साथ बिताई सारी खूबसूरत यादों को जीवन भर समेट कर रखूंगी. ढेर सारा प्यार.

बता दें कि कनिका की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स और सिंगर के फ्रेंड्स लगातर कमेंट करके कनिका का दुख बांटने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कनिका फैंस कमेंट करके कनिका की बहन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साल 2012 में कनिका का म्यूजिक वीडियो ‘जुगनी जी’ आया था जिसने सिंगर को हिट अना दिया था. इसके बाद ‘रागिनी एमएमएस 2’ के ‘बेबी डॉल’ गाने को गाकर कनिका ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. कनिका कई हिट नंबर्स गा चुकी हैं.