लॉस एंजेलिस में इस एक्ट्रेस के साथ हुई लूटपाट, लुटेरों ने कार तोड़कर चुराया 2.5 लाख का बैग

सेलेब्स के साथ लूटपाट की खबरें बहुत कम आती हैं लेकिन जब भी ऐसा कोई हादसा होता है तो फैंस का हैरान होना लाजमी है. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना दीवान के साथ दिन के उजाले में लूटपाट हुई. लुटेरों ने एक्ट्रेस की कार के साथ तोड़फोड़ की और उनके 3,000 डॉलर के यवेस सेंट लॉरेंट बैग को छीन लिया. टीएमजेड डॉट कॉम के मुताबिक, सोमवार दोपहर के आसपास जब यह हादसा हुआ उस वक्त जेना की कार यहां सनसेट स्ट्रिप पर पार्क की हुई थी.

रिपोर्ट में बताया गया कि काउंटी शेरिफ के विभागीय अधिकारियों के घटनास्थल पर पहुंचने के साथ-साथ जेना के बॉयफ्रेंड स्टीव काजी भी वहां पहुंचे. जेना का बैग इंडियन करंसी के हिसाब से लगभग ढाई लाख रुपये का था. फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे में काले रंग की हूडी और गहरे रंग की पतलून पहने एक महिला को पर्स ले जाते कैद किया, हालांकि अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत के पेरिस स्थित अपार्टमेंट में नकाबपोश लोगों ने एक्ट्रेस के साथ लूट की थी. इस घटना के कुछ ही सप्ताह पहले ही पेरिस में रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां को बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट लिया था.