कई जगह कैंसिल हुआ ‘साहो’ का मॉर्निंग शो, BOX OFFICE पर हिंदी वर्जन को होगा नुकसान

‘बाहुबली’ फेम प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ आज देशभर में 100 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ढेर सारा एक्शन, प्रभास की प्रेजेंस, ड्रामा, बीच-बीच में रोमांस, विजुअल इफैक्ट्स और फिल्म का भारी-भरकम बजट एक बार फिर लोगों को फिल्म ‘साहो’ देखने के लिए सिनेमाघर तक लाने में कामयाब जरूर हुई है, लेकिन फिल्म की कहानी से लोगों में काफी निराशा देखने को मिल रही है. फिल्म समीक्षकों ने ‘साहो’ की कहानी को लेकर काफी निराशा जताई है. अब ‘साहो’ से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जो इसके बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई पर भारी नुकसान पहुंचा सकता है.

Saaho Review: लोगों को जबरदस्'€à¤¤ लग रहा है प्रभास और श्रद्धा कपूर का धुआंधार एक्'€à¤¶à¤¨

हमारी सहयोगी बेवसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ के हिंदी वर्जन से पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन इसमें निश्चित रूप से बड़ी गिरावट आ सकती है, क्योंकि कई जगह मॉर्निंग शो कैंसिल कर दिए गए. इसके पीछे की वजह यह थी कि फिल्म ‘साहो’ की 2 हजार प्रिंट समय पर थिएटर नहीं पहुंच सकी.

FILM REVIEW: एक्शन दमदार पर फीकी है 'SAAHO' की कहानी...

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये प्रिंट उत्तरी भारत के कई शहरों में समय पर नहीं पहुंच पाई. यही वजह है कि फिल्म का कारोबार दोपहर बाद शुरू हुआ. इस तरह सुबह की भीड़ का अधिकांश हिस्सा ‘फिल्म’ दूर हो गया. बता दें, ‘साहो’ भारतीय फिल्‍म इतिहास की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म है, जिसे निर्देशक सुजीत ने निर्देशित किया है. इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांझरेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. यह फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.