BREAKING NEWS

The Sky Is Pink: ट्रेलर देख भड़की महाराष्‍ट्र पुलिस, प्रियंका चोपड़ा को याद दिलाई 7 साल की सजा

पिछले कुछ सालों से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बिजी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बालीवुड से नदारद हैं. लेकिन अब वह अपनी फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ से फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया और रिलीज के साथ ही इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जाने लगा. प्रियंका की इस कमबैक फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है. लेकिन जहां प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) की इस फिल्‍म के ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है, तो वहीं इस ट्रेलर के चलते ही प्रियंका को महाराष्‍ट्र पुलिस (Maharashtra Police) की धमकी भी मिल गई है.

जी हां, ट्रेलर में प्रियंका ने एक ऐसा डायलॉग मारा है, जिसके बाद खुद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट कर प्रियंका को 7 साल की सजा की धमकी दे दी. पुलिस की यह धमकी मिलते ही प्रियंका को भी अपनी गलती का ऐहसास हो गया और उन्‍होंने तुरंत कहा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई..’. दरअसल इस फिल्‍म के एक डायलॉग में फरहान कहते हैं, ‘तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमायूंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.’ इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं, ‘एक बार आयशी ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे..’ प्रियंका के इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना.’

Maharashtra Police

@DGPMaharashtra

Seven years imprisonment with fine under IPC Section 393 @priyankachopra @FarOutAkhtar

View image on Twitter
336 people are talking about this

प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा.’ प्रियंका ने अपने इस ट्वीट में फरहान अख्‍तर को भी टैग किया है.

PRIYANKA

@priyankachopra

Oops 🙊🙈 caught red handed… time to activate Plan B @FarOutAkhtar! 💓 https://twitter.com/DGPMaharashtra/status/1171433116423999491 

Maharashtra Police

@DGPMaharashtra

Seven years imprisonment with fine under IPC Section 393 #ColoursOfLaw #TheSkyIsPink @priyankachopra @FarOutAkhtar

View image on Twitter
481 people are talking about this
‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का यह ट्रेलर इतना इमोशनल है कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. देखिए यह दमदार ट्रेलर..

 

‘द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink)’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है.