VIDEO: दुबई में Dance करते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने तोड़ी प्‍लेटें, ‘पैसे की बर्बादी’ पर फूटा लोगों का गुस्‍सा

बॉलीवुड की फिटनेस डीवा शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इन दिनों दुबई में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. शिल्‍पा उन सेलीब्रिटीज में से हैं, जो अपने वेकेशन से लेकर अपने संडे लंच तक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वैसे तो शिल्‍पा (Shilpa Shetty) का यह अंदाज उनके फैंस को खास पसंद आता है, लेकिन मंगलवार देर रात शिल्‍पा शेट्टी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके चलते उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी भला-बुरा सुनने को मिल रहा है. दरअसल इस वीडियो में शिल्‍पा डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो दुबई के किसी रेस्‍तरां का है, जिसमें कुछ डांसर्स भी डांस करते दिख रहे हैं. जब डांसर अपना डांस कर रहे हैं, तो वहां बैठे लोग अपनी प्‍लेट उनके सामने फर्श पर इतनी जोर से फेंक रहे हैं कि प्‍लेट टूट रही हैं. फर्श पर कई प्‍लेटें भी टूटी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्‍पा भी प्‍लेट तोड़ती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्‍पा ने लिखा, ‘प्‍लेट को तोड़ो… और धुलाई बचाओ. आज की रात दुबई में बहुत मजा आया. प्‍लेट को नष्‍ट करते हुए सारी नकारात्‍मकता को भी नष्‍ट करना और नाचना एक मजेदार कॉन्‍सेप्‍ट है…’

शिल्‍पा को इस तरह प्‍लेट तोड़ता देख कई लोगों ने जमकर उन्‍हें ट्रोल किया है और इस तरह की प्रथा को सिर्फ पैसे की बर्बादी करना बताया. एक यूजर ने लिखा, ‘शिल्‍पा शेट्टी का यह कितना गैर जिम्‍मेदाराना व्‍यवहार है. बहुत ही निराश हूं. प्‍लेट तोड़ कर कौनसी नकारात्‍मकता जाएगी.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘जिनके पास पैसे हैं, उन्‍हें इसकी कद्र नहीं है और जिन्‍हें कद्र है, उनके पास है नहीं..’ कई लोगों ने शिल्‍पा को सलाह दी कि इसे जरूरतमंदो को दिया जा सकता है.

shilpa shetty

आपको बता दें कि ‘प्‍लेट तोड़ना’ ग्रीक कल्‍चर का प्रसिद्ध रिवाज है. यहां किसी शुभ दिन या उत्‍सव के समय प्‍लेट तोड़ी जाती हैं. हालांकि ग्रीस में भी अब इस प्रथा को ज्‍यादा फॉलो नहीं किया जाता. माना जाता है कि इसकी शुरुआत तब हुई जब किसी की मौत के बाद भोजन रखा जाता था और सिरेमिक की प्‍लेट्स को खाने के बाद तोड़ दिया जाता था.