Bigg Boss 13: प्रीमियर से पहले ही सामने आई ग्रैंड फिनाले की तारीख

बिग बॉस सीजन 13 का धमाकेदार आगाज होने वाला है. बिग बॉस का प्रीमियर 29 सितंबर को रात 9 बजे होगा. शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. अब प्रीमियर होने से पहले ही बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तारीख सामने आ गई है. खबरें हैं कि शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी में होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की तारीख को लॉक कर दिया है. इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा. शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा.

बता दें कि बिग बॉस में इस बार जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे. इस बार 4 हफ्तों में ही फिनाले होगा. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि शो एक महीने में ही खत्म हो जाएगा. शो में इसके बाद कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. शो में चार हफ्तों में फिनाले का ट्विस्ट इसलिए डाला गया क्योंकि अक्सर देखा गया है कि शो शुरुआती 2 हफ्तों में पिकअप करने में काफी टाइम ले लेता है. अगर कंटेस्टेंट्स मजेदार नहीं हैं तो शो थोड़ा बोरिंग भी हो जाता है. सब धीमी धीमी रफ्तार से चलते हैं. इसलिए मेकर्स ने ये ट्विस्ट डाला है.

बिग बॉस सीजन 13 में सात कंटेस्टेंट्स का नाम कंफर्म माना जा रहा है. इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोयना मित्रा के नाम शामिल हैं. शो के प्रीमियर के लिए ग्रैंड लेवल पर तैयारी की जा रही है. प्रीमियर की आधी शूटिंग गुरुवार को हो चुकी है और बाकी शूटिंग शुक्रवार को होगी.