ट्रंप का दिमाग बदलने के लिए इमरान ने किया ‘काला जादू’! पाकिस्‍तानी मीडिया में खूब चर्चा

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) की मुलाकात को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) मीडिया में एक अजीबोगरीब बातें चल रही हैं. पाकिस्तान (Pakistan) के कुछ न्यूज चैनल खबर चला रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) का दिमाग बदलने के लिए इमरान खान (Imran khan) ने जादू-टोने का सहारा लिया था. ऐसा उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी बुशरा मेनका के कहने पर किया है.

डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस के वक्त इमरान खान (Imran khan) माला फेरते दिख रहे हैं. पाकिस्तान (Pakistan) मीडिया में चल रही खबरों कि मानें तो वह इस माला के जरिए किसी मंत्र का जाप कर रहे थे, ताकि वह ट्रंप का दिमाग बदल सकें और ट्रंप पाकिस्तान (Pakistan) के पक्ष में बयान दें. ट्रंप और इमरान के मुलाकात का वीडियो अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि इमरान खान (Imran khan) वास्तव में माला फेर रहे हैं. ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि इतने महत्वपूर्ण मौके पर भला किसी देश का राष्ट्रध्यक्ष माला क्यों फेरेगा.

इतना ही नहीं चर्चा है कि बुशरा मेनका के कहने पर ही इमरान खान (Imran khan) अमेरिका दौरे पर जाने से पहले सऊदी अरब के दौरे पर गए थे. यहां बुशरा भी उनके साथ आई थीं. बुशरा के कहने पर इमरान अमेरिका रवाना होने से पहले मक्का में हज करने गए थे. इसके बाद पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan), सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के विशेष विमान पर सवार होकर न्यूयॉर्क पहुंचे.

यहां आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) में लोग मानते हैं कि इमरान खान (Imran khan) की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका के जीवन का ज्यादातर समय खुदा की इबादत में बितता है. दो साल पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि वह दो जिन्न को पालती हैं. यह भी माना जाता है कि इमरान खान (Imran khan) ने बुशरा के तंत्र-मंत्र से प्रभावित होकर ही उनसे शादी की है.

इमरान खान (Imran khan) जब पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री बने थे तब भी पाकिस्तान (Pakistan)ी मीडिया में खबरें आई थीं बुशरा मेनका ने उन्हें इस पद तक पहुंचाने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा ली थीं. खुद इमरान खान (Imran khan) कई दफा पत्रकारों से बातचीत में स्वीकार चुके हैं कि बुशरा मेनका के पास अदृश्य ताकत है, इसलिए वह हमेशा बुर्के में रहती हैं. बुशरा मेनका को पाकिस्तान (Pakistan) में लोग पिंक जादूगरनी के नाम से भी संबोधित करते हैं.

नोट: ZEE मीडिया जिन्न, तंत्र-मंत्र, जादू-टोना जैसी बातों पर विश्वास नहीं करता है. साथ ही अपने पाठकों से भी अपील करता है कि वह ऐसी बातों पर तनिक भी भरोसा ना करें. इस खबर का असली मकसद यह है कि पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) किस हद तक मुर्खता कर रहे हैं कि 21वीं सदी में वह इस तरह की वाह्यात बातों के फेर में पड़े हुए हैं.