अपने पिता सैफ अली खान के जैसे हैं इब्राहिम, कहा- ‘सारा से नहीं होती लड़ाई’

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बहुत हद तक अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तरह ही दिखाई देते हैं. पिछले साल की ही बात है, जब इब्राहिम एक फिल्म देखकर थिएटर से निकले थे, तो सैफ के बहुत सारे फैन उन्हें सैफ अली खान ही समझ बैठे थे. इब्राहिम अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के पुत्र हैं. इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. अब लोगों को इब्राहिम का इंतजार है कि कब वह बॉलीवुड में एंट्री मारेंगे.

वहीं, हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इब्राहिम ने अपने परिवार के बारे में बातचीत की. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “चाहे वह एक पुराने रिश्तेदार हों, मेरी मां या फिर मेरे दोस्त- सभी मुझसे यही कहते हैं कि ‘हे भगवान, तुम उसके (सैफ) जैसे ही हो और वह भी ऐसा ही करता है!’. मुझे लगता है कि शायद हम समान हैं, लेकिन इस बारे में मुझे नहीं पता. इसकी परवाह किए बिना, वह मेरे लिए विशेष हैं. वह मेरे मार्गदर्शक भी हैं.”

वहीं, उन्होंने अपनी बहन सारा अली खान के साथ अपने तालमेल के बारे में भी बात की. इब्राहिम ने कहा, “हमारे बीच का रिश्ता बिल्कुल परफेक्ट है- हम शायद ही कभी लड़ते हैं और शायद इसलिए कि हमारे बीच पांच साल का अंतर है. अगर हमारे बीच कभी लड़ाई भी होती है तो वह बहुत ही मामूली सी बात होती है. हम बहुत करीब हैं और हमेशा से हम एक दूसरे के प्यार करते हैं.” वैसे खबरों की मानें तो इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.