कभी जिस कांग्रेस MLA की उड़ी थीं राहुल गांधी से शादी की खबरें, उन्होंने अचानक की CM योगी से मुलाकात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले उपचुनाव से पहले यूपी की सियासत में हलचल शुरू होने लगी है. राजकुमारी रत्ना सिंह (Ratna Singh) ने हाल ही में सीएम योगी (Yogi Adityanath) की अध्यक्षता में बीजेपी के साथ जुड़ी. वहीं, अब रायबरेली से विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh)  ने गुरुवार (17 अक्टूबर) को सीएम योगी से मुलाकात की. ये वहीं अदिति सिंह हैं, जिनके लिए यह कहा जा रहा था कि ये ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कि दुल्हनिया होंगी. हालांकि ये खबर सिर्फ अफवाह बनकर ही रह गई थी. सीएम से अदिति सिंह की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर पार्टी से नाराज अदिति के भाजपा (BJP) में जाने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

इस दौरान अदिति सिंह ने सीएम योगी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं.

अदिति सिंह ने साफ किया कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों के मसले पर ही सीएम से मुलाकात के लिए आईं हैं. वहीं, जब अदिति सिंह से कांग्रेस की तरफ से दिए गए कारण बताओ नोटिस के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे पार्टी और अपना निजी मसला करार दिया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने गांधी जयंती पर विधानमंडल का विशेष सत्र बुलाया था. कांग्रेस पार्टी ने इस सत्र का बहिष्कार किया था लेकिन प्रियंका गांधी की करीबियों में शुमार विधायक अदिति सिंह ने पार्टी द्वारा 36 घंटे के विशेष विधानसभा सत्र का बहिष्कार किए जाने के बाद भी सत्र में भाग लिया था. अब कांग्रेस अदिति के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर असमंजस की स्थित में है.