लोगों को पसंद आया डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का इंटरव्यू, दिए ऐसे REACTIONS

टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) संग बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इंटरव्यू को देख दुनिया भर में उनके प्रशंसक फिर से उनके मुरीद बन गए. लोगों को लेटरमैन संग किंग खान का यह साक्षात्कार काफी पसंद आया, जो इस वक्त वायरल है. नेटफ्लिक्स पर इसे देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाए और ट्विटर पर बॉलीवुड के ‘बादशाह’ पर जमकर प्यार बरसाया.

शाहरुख ने ट्विटर पर साझा किया था कि वह अपने छोटे बेटे अबराम संग अपने इस साक्षात्कार को देख रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया था, “तो आखिरकार अपने नरम बिस्तर पर आराम से अपने सबसे छोटे बेटे के साथ बैठ गया हूं, चलिए आज नेटफ्लिक्स इंडिया पर कुछ नया देखते हैं और तभी स्क्रीन पर पॉप अप आता है, जिसे देख अबराम कहता है. ‘पापा यह कुछ नया नहीं है. ये तो आप हैं.”‘

Shah Rukh Khan

@iamsrk

यह हिंदी में भी है ना??? शुक्रिया https://twitter.com/NetflixIndia/status/1187637009327607808 

Netflix India

@NetflixIndia

A big thanks to poori kainaat for making this interview with Shah Rukh Khan exist.

4,058 people are talking about this

उनकी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “बहुत पसंद आया. सबसे बेहतरीन बयान जब आपने कहा कि शाहरुख खान एक मिथक है, मैं तो बस उनके लिए काम करता हूं. आपको और सम्मान मिले.” एक अन्य ने लिखा, “आप सर्वश्रेष्ठ हैं और सर्वश्रेष्ठ बने रहेंगे. आप एकमात्र ऐसे दिग्गज हैं जो अपने अभिनय और प्रतिभा से सभी के दिल जीत सकते हैं.. आपको ढेर सारा प्यार सर.” फिल्मों की बात करें तो शाहरुख दो नवंबर को अपने जन्मदिन पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं.