विशाल ने हिंदुस्तानी भाऊ को कहा ‘बोल बच्चन’ तो हुआ भयंकर झगड़ा, फिर…

रियलिटी शो बिग बॉस में जब से विशाल आदित्य सिंह की एंट्री हुई है तब से उनकी हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक से अनबन चल ही रही है. शो में एंट्री करने के साथ ही विशाल ने हिंदुस्तानी भाऊ से कहा था- मैं आपका पर्दाफाश करने आया हूं. ये बात हिंदुस्तानी भाऊ को पसंद नहीं आई. अब शो का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ में क्यों हुआ झगड़ा?

वीडियो वीकेंड का वार का है. वीडियो में विशाल आदित्य सिंह हिंदुस्तानी भाऊ को ‘बोल बच्चन’ का टैग देते दिख रहे हैं. विशाल कहते हैं कि आप राग बहुत देते हैं. ये सुन हिंदुस्तानी भाऊ काफी गरम हो जाते हैं. वो कहते हैं यहां कोई शरीफ नहीं बैठा है. इस पर विशाल कहते हैं आप मेरे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल ना करें. ये सुन हिंदुस्तानी भाऊ कहते हैं अगर जमता है तो बात कर नहीं जमता तो मत बात कर, निकल. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के आमने सामने आ जाते हैं. दोनों के बीच झगड़ा बहुत बढ़ जाता है. सभी घरवाले उन्हें रोकने की काफी कोशिश करते हैं.

वीडियो कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-वीकेंड के वार में विशाल ने दिया टैग तो हिंदुस्तानी भाऊ खो बैठे अपना आपा. बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल ही में माहिरा के होंठों पर कमेंट किया था. उन्होंने माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली कहा था. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.