बड़ी खबर- अजित पवार का इस्तीफा, फडण्वीस करेंगे बड़ा ऐलान

मुंबई। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, टीवी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है, वहीं माना जा रहा है कि सीएम देवेन्द्र फडण्वीस भी दोपहर साढे तीन बजे इस्तीफा दे सकते हैं, दोपहर साढे तीन बजे देवेन्द्र फडण्वीस मीडिया को संबोधित करेंगे, जिसमें वो अपने इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं।

शरद पवार से मिले अजित पवार
एनसीपी प्रमुख शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात हुई है, सूत्रों का दावा है कि इस दौरान अजित पवार से एनसीपी चीफ ने कहा कि माफ कर दिया अब वापस आ जाओ, इतना ही नहीं शरद पवार ने अजित पर तल्ख होते हुए ये भी कहा है कि इस्तीफा दो या कल विधानसभा से बाहर रहो।

सुप्रिया सुले से भी मिले
अजित पवार ने आज सुबह एनसीपी नेताओं से मुलाकात की, जिसमें प्रफुल्ल पटेल, सुप्रिया सुले जैसे नेता शामिल रहे, इसके बाद अजित पवार सीएम देवेन्द्र फडण्वीस के आवास पर पहुंचे थे, वहां सीएम से मुलाकात के बाद अजित अपने भाई श्रीनिवास पवार के घर पहुंचे, इस दौरान पत्रकारों ने उनसे इस्तीफे को लेकर भी सवाल पूछा, तो उन्होने बस इतना कहा, कि उनका पीछा ना करें।

शनिवार को लिया था शपथ
पिछले एक सप्ताह से शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सरकार बनाने में जुटी हुई है, लेकिन अचानक नाटकीय तरीके से शनिवार सुबह देवेन्द्र फडण्वीस ने सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली थी, हालांकि इस शपथग्रहण के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा था कि वो बीजेपी के विरोध में हैं, और ये अजीत का निजी फैसला है, एनसीपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

ANI

@ANI

Mumbai: Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis to address the media at 3.30 pm today.

View image on Twitter
293 people are talking about this