ज‍िस हाइवे पर हुआ था हैदराबाद गैंगरेप, उसी पर चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर

हैदराबाद। (Hyderabad Gang Rape and Murder Case) हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप (Gang Rape) करने के बाद उसकी जलाकर हत्‍या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. चारों आरोपियों को मौका ए वारदात पर घटनाक्रम को समझने (क्राइम सीन रिकंस्‍ट्रक्‍शन) के लिए ले जाया गया था, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें मुठभेड़ में मार गिराया. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया.

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नेकशवुलु आज तड़के 3 बजे से 6 बजे के बीच चटानपल्ली, शादनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए. मैं घटनास्थल पर पहुंचा हूं और जल्‍द ही आगे की जानकारी का खुलासा किया जाएगा.

 

ANI

@ANI

Hyderabad: Senior Police officials arrive at the site of the encounter. All four accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana were killed in an encounter with the police when the accused tried to escape while being taken to the crime spot. https://twitter.com/ANI/status/1202771440245735425 

View image on TwitterView image on Twitter
ANI

@ANI

Telangana Police: All four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana have been killed in an encounter with the police. More details awaited.

View image on Twitter
756 people are talking about this

तेलंगाना पुलिस ने आरोपियों के एनकाउंटर की पुष्टि की है. आरोपियों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए महमूदनगर अस्‍पताल ले जाया जाएगा है.

 

सरकार ने यह आदेश तब दिया, जब उच्च न्यायालय ने विशेष अदालत के लिए विधि सचिव द्वारा भेजा गया प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. विशेष अदालत महबूबनगर में इसलिए बनाई गई, क्योंकि मामला पास के शादनगर थाने में दर्ज है. मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मामले की जल्द सुनवाई और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की पहल करने का अधिकारियों को निर्देश दिया था.