निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां के बीच कोर्ट में बहस, जज ने कराया शांत

दोषी मुकेश की मां बोलीं- दया करो जज साहब

निर्भया की मां बोलीं- हमें डेथ वारंट का इंतजार

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को चारों दोषियों का डेथ वॉरंट जारी कर दिया गया. इससे पहले निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां के बीच बहस हुई. निर्भया की मां ने दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग की. इस पर मुकेश की मां ने रोते हुए कहा कि मैं भी मां हूं, मेरी चिंताओं को देखा जाना चाहिए. इस पर निर्भया की मां ने रोते हुए कहा कि मैं भी एक मां हूं. इसके बाद जज ने दोनों को चुप रहने को कहा.

दोषी मुकेश की मां ने कोर्ट रूम में रोते हुए कहा कि जज साहब दया करो हम पर, मेरे लाल का क्या होगा. इसके बाद निर्भया की मां भी रोने लगीं. उन्होंने कहा कि मैं भी एक मां हूं. हम डेथ वारंट जारी करने के अदालत के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. दोषियों की कोई अपील अब लंबित नहीं है.

ANI

@ANI

Asha Devi, mother of 2012 Delhi gang-rape victim: We are waiting for the court’s order on execution of death warrants. The convicts have no appeals pending now.

View image on Twitter
95 people are talking about this
दोनों पक्षों के वकीलों की तीखी बहस

इससे पहले सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के वकीलों में तीखी बहस हुई. वकील एक दूसरे पर मामले को लटकाने का आरोप लगा रहे थे. इस दौरान जज को बीच बचाव करना पड़ा. जज ने कहा कि कोर्ट की व्यवस्था का ख्याल रखें, इस तरह माहौल का ना बिगाड़ें. क्या अब इस देरी को लेकर भी जांच की जाए?