पटना में गैंगरेपः बाहुबली MLA का करीबी है एक आरोपी, FB प्रोफाइल किया डिलीट

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की को अगवा कर गैंगरेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया है. लड़की बीबीए की छात्रा है. वह पटना में रहकर पढ़ाई कर रही है. उसके साथ दो लड़कों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. हालांकि इस मामले में चार आरोपी शामिल हैं.

पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि लड़की को अगवा कर गैंगरेप करने वाले आरोपियों की पहचान हो गई है. उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक आरोपी बाहुबली विधायक अनंत सिंह का करीबी बताया जा रहा है. उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ तस्वीर लगा रखी थी, लेकिन प्रोफाइल वायरल हो जाने के बाद उसे हटा लिया गया.

  • अपहरण के बाद लड़की से गैंग रेप

  • पिस्तौल दिखाकर किया था अगवा

  • मॉल में खाने के लिए गई थी लड़की

  • पुलिस ने आरोपियों की पहचान की

पीड़िता के मुताबिक सोमवार की रात वह पटना के जीबी मॉल में कुछ खाने आई थी. करीब 8 बजे उसे वहां से पिस्तौल की नोक पर अगवा कर लिया गया. इसके बाद आरोपी उसे पाटलिपुत्र इलाके में पी एण्ड एम मॉल के पास एक अपार्टमेंट में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

लड़की ने बताया कि वो एक आरोपी को पहले से जानती थी क्योंकि उसने कई बार उसे दोस्ती के लिए कहा था. लेकिन लड़की तैयार नहीं थी. लड़की ने आरोप लगाया कि गैंगरेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया. फिर गाड़ी में भी उसके साथ फिर से रेप करने की कोशिश की गई. लेकिन वह किसी तरह से छूटकर वहां से भाग निकली.

पीड़िता अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी. परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस रात के दो बजे लड़की को लेकर घटना स्थल पर पहुंची. लड़की का मेडिकल भी कराया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात जारी है.

जीबी मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक उजले और काले रंग की कार को कुछ लोग धक्का देकर स्टार्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. दो बार धक्का देने के बाद कार स्टार्ट हो जाती है. उस दौरान लड़की मॉल की लॉबी में दिख रही है. बाद में लड़की एक लड़के के साथ गाड़ी में बैठते हुए दिख रही है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.