JNU EFFECT : कमजोर पड़ा दीपिका की फिल्म का बिजनेस, लागत निकालना मुश्क‍िल

जिस सुस्त चाल से दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक बॉक्स ऑफिस पर चल रही है, उससे तो यही लगता है कि हफ्ते भर के अंदर ही फिल्म टिकट खिड़की पर ढेर हो गई है. पहले वीकेंड में छपाक अजय देवगन की तानाजी को टक्कर दे रही थी. लेकिन अब छठे दिन फिल्म का कलेक्शन कुछ और ही बता रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छपाक के छठे दिन का कलेक्शन साझा किया है. फिल्म ने छठे दिन यानि बुधवार को 2.61 करोड़ की कमाई की है, यानी टोटल कलेक्शन 26.53 करोड़ का है. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार (10 जनवरी) को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार 7.35 करोड़, सोमवार 2.35 करोड़, मंगलवार 2.55 करोड़ और बुधवार 2.61 करोड़ का कलेक्शन किया है.

taran adarsh

@taran_adarsh

remains static on Day 6… Neither jumps, nor dips, despite partial holiday [ festivities]… Fri 4.77 cr, Sat 6.90 cr, Sun 7.35 cr, Mon 2.35 cr, Tue 2.55 cr, Wed 2.61 cr. Total: ₹ 26.53 cr. biz.

266 people are talking about this

इस हफ्ते नहीं निकाल पाएगी लागत

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 35-40 करोड़ का है. कम बजट की फिल्म होने की वजह से फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन को शानदार माना जा रहा था. लेकिन फिर वीकडेज में यह कलेक्शन ग्राफ नीचे गिरता चला गया. अब फिल्म एक हफ्ते में बमुश्क‍िल ही लागत निकाल पाएगी.

मेघना गुलजार निर्देश‍ित छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है, जबकि विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्ष‍ित का रोल प्ले किया है. छपाक के अलावा 10 जनवरी को तानाजी द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है. अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है.