शाहीन बाग पर राजनीति करने निकले थे केजरीवाल, कुमार विश्वास के जवाब से हो गई बोलती बंद

नई दिल्‍ली।आम आदमी पार्टी में साइडलाइन चल रहे डॉ. कुमार विश्वास केजरीवाल पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं, एक बार फिर से उन्होने केजरीवाल के ट्वीट को री-ट्वीट कर ऐसा तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शाहीन बाग को लेकर ट्वीट किया था, इसी पर कुमार विश्वास ने झन्नाटेदार तंज कस दिया है।

क्या लिखा था केजरीवाल ने
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने शाहीन बाग को लेकर लिखा, शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

कुमार विश्वास का तंज
केजरीवाल के इसी ट्वीट पर कुमार विश्वास ने तुरंत झन्नाटेदार ट्वीट किया, उन्होने लिखा अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएँ दूसरे?, तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ, तुम कह रहे हो हटाओ, “अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है”

राजनीति करने का आरोप
आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है, बड़ी संख्या में महिलाएं वहां धरने पर बैठी है, इसे लेकर वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी होती है, लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है, हालांकि हर राजनीतिक पार्टी इस मसले पर बस राजनीति कर रही हैं।

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएँ दूसरे?
तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ,तुम कह रहे हो हटाओ😡
“अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए,
बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है,
छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे,
हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है”👎 https://twitter.com/arvindkejriwal/status/1221712880522842112 

Arvind Kejriwal

@ArvindKejriwal

शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

15.7K people are talking about this