नेहा कक्कड़ को मिला ससुराल का पहला शगुन, कुमार सानू ने आदित्य की तरफ से दी चुनरी!

इन दिनों जहां एक ओर मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ अपने पूरे चार्म पर है. वहीं एक सिंगिंग रियलिटी शो दूसरी ही वजह से चर्चा में है. यह वजह है नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी. बीते महीने से शो पर ही इन दोनों सिंगर्स  दोनों की शादी की रस्में निभाईं जा रही हैं. इसी सिलसिले में अब नेहा कक्कड़ को अपनी ससुराल से लाल चुनरी का शगुन भी मिल गया है.

जी हां! रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)’ इन दिनों नेहा कक्कड़ की शादी का मंडप नजर आ रहा है. बीते दिनों दोनों की शादी तय करने के लिए आदित्य के पैरेंट्स दीपा नारायण और उदित नारायण शो पर आए थे. वहीं नेहा कक्कड़ के माता-पिता ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी थी. वहीं अब आदित्य के पिता उदित नारायण के जिगरी दोस्त कुमार सानू ने नेहा को लाल चुनरी दी है.

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तारीख 14 फरवरी को तय हुई है. हाल ही में शो पर कुमार सानू मेहमान बनकर आए इस मौके पर कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को एक यह लाल चुनरी वाला स्पेशल तोहफा दिया. नेहा ने भी शादी का शगुन मानकर इस चुनरी को स्वीकार किया. चुनरी देने के बाद कुमार सानू ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का गाना ‘ओढ़ ली चुनरिया’ गाया.

कुमार सानू को बॉलीवुड में काम करते 30 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्हें शो में बुलाया गया था. कुमार सानू के आने पर सभी कंटेस्टेंट ने उनके ही गानों को गाया. यह एपिसोड आने वाले वीकेंड पर दिखाया जाएगा.