Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा को वीक कंटेस्‍टेंट मानती हैं टीवी एक्‍ट्रेस माहिका, कह दी ये बड़ी बात!

टीवी एक्‍ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मौजूदगी के पीछे कोई खास वजह मानती हैं. शो में माहिरा की मौजूदगी को लेकर दिए एक बयान में माहिका (Mahika Sharma) ने कहा कि माहिरा शो में कुछ मजेदार मसाला क्रिएट करती है.

वहीं माहिका (Mahika Sharma) ने कहा कि पिछले सीजन में लव त्यागी को याद करें, जिस तरह से उनका सपोर्ट किया गया था और उन्हें शो में उन्होंने सर्वाइव किया इसे उनका लक कह सकते हैं, लेकिन माहिरा के मामले में यह स्पष्ट नहीं है.

माहिका ने कहा कि मुझे लगता है कि बिग बॉस 13 में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मौजूदगी के पीछे कुछ दिलचस्प कारण होना चाहिए. जाहिर तौर पर वह इतनी भाग्यशाली नहीं रही हैं. अगर हम ध्यान दें तो वह हमेशा शो में मेकर्स द्वारा बचाई जाती हैं, न कि शो के दर्शकों से आए वोटों के आधार पर. जब वह डेन्जर जोन में होती है तो हमेशा शो के अंदर एक ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं जिस वजह से वह बच जाती हैं. मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई राज जरूर है. एक कामयाब नाम और एक बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद ज्यादातर लोकप्रिय चेहरे शो से बाहर हैं. यह वास्तव में माहिरा की किस्मत नहीं है.

यहां बात की जाए दूसरों की तो शो के मौजूदा कंटेस्टेंट्स भी माहिरा को दूसरे कंटेस्टेंट्स की अपेक्षा कमजोर मानते हैं. बीते हफ्ते जब सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हैं, तब माहिरा शर्मा की पर्सनालिटी को लेकर चर्चा होती है. तभी पारस इस चर्चा में कहने लगते हैं कि माहिरा को घर में वीक समझा जाता है. वह सलमान खान से कहते हैं कि माहिरा को लेकर घर में मौजूद लोगों के अंदर यह गलतफहमी है कि माहिरा कमजोर कंटेस्टेंट हैं, पारस इस बात की सफाई देते हैं कि माहिरा सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हुईं हैं फिर आज घर के अंदर हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि वह कितनी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं.