साउथ के सुपरस्टार विजय के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, करोड़ों रुपये देख हिल जाएंगे आप

साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) टैक्स चोरी को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सवालों के घेरे में फंस गए हैं. इन दिनों ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे विजय को इनकम टैक्स के छापों की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा है. ANI के ट्वीट के मुताबिक-  एक्टर विजय और एक प्रोड्यूसर और फाइनेंसर के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की बड़ी रेड पड़ी, जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों के मुताबिक- बिजिल फिल्म फाइनेंसर अनबूचेजियन के पास से 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक AGS सिनेमाज पर टैक्स चोरी का संदेह है. इन्होंने ही विजय की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘बिजिल’ को प्रोड्यूस किया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया. सोशल मीडिया पर विजय के फैंस कह रहे हैं कि वह जल्द ही ‘मिस्‍टर क्‍लीन’ बनकर लौटेंगे. खबर तो यह भी फैली हुई है कि विजय ने ‘बिजिल’ के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली थी.

विजय ने भी इस पर बयान जारी किया है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरे घर और ऑफिस में टैक्स चोरी को लेकर छापा मारा है. मेरे स्टाफ और परिवार ने पूरा सहयोग किया. इनकम टैक्स रिटर्न से जुड़े सबूत अधिकारियों के सामने पेश किए हैं. बता दें कि ‘बिगिल’ तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट में से एक है. इसे ऐटली ने डायरेक्ट किया है. 180 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू ने अहम किरदार निभाया है.