बिन ब्याही मां बनीं कल्कि कोचलिन, घर में आई एक नन्ही परी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) मां बन गई हैं. उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है. इससे पहले कल्कि अपनी नई रिलेशनशिप और अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में थीं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरें वायरल होती रहती थीं. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अभी तक कल्कि ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं की हैं. कल्कि के मां बननी की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

हाल ही में एक रेडियो शो में कल्कि ने इस बात का खुलासा किया था कि जब उनके परिवार वालों को यह पता चला कि वह प्रैग्नेंट हैं, तो घर वालों का रिएक्शन कैसा था. जिस रेडियो शो में कल्कि ने इस बात का खुलासा किया था, उसकी होस्त बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान थीं. इस रेडियो शो के दौरान करीना ने कल्कि से पूछा कि जब उनके परिवार वालों को यह पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं, तो घर वालों क्या रिएक्शन था? इस पर कल्कि ने बताया था कि मेरी मां ने कहा था कि देखो जब अगली बार शादी करो तो यह सुनिश्चित कर लेना कि वह जीवनभर के लिए हो. ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि मेरा पहले से ही एक बार तलाक हो चुका है. इसलिए वह जल्दबाजी में नहीं थीं.

बता दें, अनुराग कश्यप और कल्कि की शादी 30 अप्रैल 2011 को ऊंटी में हुई थी. कल्कि के करियर की शुरूआत 2009 में रिलीज हुई अनुराग की पहली सफल फिल्म ‘देव डी’ से हुई थी. उसके बाद वह अनुराग के प्रॉडक्शन की फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई. खैर, कल्कि इन दिनों बेहद खुश हैं और इसलिए आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.